Sunday, October 25, 2009

बिग बी इन बिग b

आजकल बिग बॉस नमक कार्य्रक्रम टीवी खूब ही प्रसिद है मुझे इस कार्यक्रम मैं या इसके कलाकारों मैं कोई उत्सुकता नहीं है , मुझे सिर्फ़ इसके सूत्रधार श्री अमिताभ बच्चन को वार्तालाप करते है देख कर असीम अन्नंद की अनुभूति होती है , अमिताभ की हिन्दी पर पकड़ और उनकी गहरी आवाज सुनकर मन गदगद हो जाता है , और मैं मंत्रमुग्ध हो जाता होऊं। अमिताभ के व्यक्तित्व मैं एक अनूठा ही आकर्षण है , और हिन्दी भाषा पर उनका सवाभाविक ज्ञान है , शाहरुख़ बेशक अच्छे कलाकार हैं पर मुझे नहीं लगता वोह अमिताभ के आस पास भी पहुच पाते हैं ना तो अभिनय मैं , ना तो कद मैं और हिन्दी ज्ञान मैं तो कोई मुकाबला ही नहीं है । अमिताभ वास्तव मैं आद्रित्य और अनुपम है .

2 comments:

  1. Ab Allahabadiyon ki pakad Hindi per nahi hogi to kisper hogi. Amitaabh Bigg boss ki jaan hain lekin itane bade ki baaki sab ...!

    ReplyDelete
  2. Kya baat hai Amitabh is still Amitabh even today.

    " Memsab Lawaris ek gandi nali ka Keera hai Marne ke leyei Maut bhi use poori tarah nahi Marti........... Dialog from Lawaris.

    ReplyDelete